FilmyZilla 2021 Download HD Bollywood, Hollywood south Hindi dubbed Movies

FilmyZilla 2021 : Movies Free Free Free यह वर्ड कितना अच्छा लगता है.जब आपको कोइ भी मूवी मुफ्त में देखने मिले. यानिकी बिना किसीभी सब्सक्रिप्शन या रेंट के. तो उसका मजा ही कुछ और होता है. अपना स्ट्रेस दूर करने के लिए. याफिर फ्री टाइम में मनोरंजन के लिए.

मूवीज से बेहतर और कुछ हो सकता है क्या ? जी हाँ मेरा भी कुछ यही खयाल है. तो अभी इस पोस्ट में मै आपको एक वेबसाइट की जानकारी देने वाला हूँ. जो फ्री में मूवीज उपलब्ध कराती है. इस वेबसाइट पर movies के 2.5 मिलियन से भी अधिक दीवाने. हर रोज विजिट करते है.

इस वेबसाइट का नाम है. FilmyZilla com जहाँ तक मै समझता हूँ. आप सब भी इस वेबसाइट के बारे में जानते ही होगे. लेकिन इस पोस्ट में मै आपको इस वेबसाइट के बारे में विशेष जानकारी देने वाला हूँ. जो कि एक यूजर होने के नाते आपके पास जरुर होनी चाहिए.

Filmyzilla bollywood Hollywood movies download यह एक Free Movie Downloading Site है. जिसका इस्तेमाल लगभग सभी लोग करते है. इस वेबसाइट पर आपको Hollywood से लेकर south तक सभी तरह की latest movies Free फ्री में download करने के लिए हर वक्त उपलब्ध होती है.

और ख़ास बात तो यह है. की इसके लिए आपको किसी तरह का sign up अकाउंट भी नहीं क्रिएट करना पड़ता. और नहीं. कोइ सब्सक्रिप्शन लेना पड़ता है. लेकिन इस वेबसाइट के बारे में एक बात मै और बताना चाहता हूँ. की यह वेबसाइट पूरी तरह अवैध है. यनिकी FilmyZilla साईट मूवीज की piracy करती हैं.

जिसमे बिना मूवीज प्रोडक्शन हाउस के permission के ही. FilmyZilla के एडमिन latest released Bollywood Hollywood, south movies को ऑनलाइन  लीक करते है. जिससे मूवीज के producers को करोडो में नुकसान झेलना पड़ता है. और सच मानो तो यह वेबसाइट आपके लिए भी कुछ हद तक हानिकारक भी हो सकती है.

इसलिए मै इस आर्टिकल में Filmyzilla movies download इस piracy वेबसाइट के बारे में विस्तृत जानकरी आपको देने वाला हूँ . जिमसे यह वेबसाइट किस तरह काम करती है. यहाँसे movies download करने में कौन कौन issue है. और Filmyzilla वेबसाइट के अभी कौनसे डोमेन(नाम) से एक्टिव है. और यहांसे  से लेटेस्ट movies download करना उचित है भी के नहीं.

FilmyZilla Bollywood Hollywood Movies Hindi download

FilmyZilla1 Bollywood Hollywood HD Movies illegal Download Website

FilmyZilla एक निशुल्क वेबसाइट है. जहाँपर से आप Bollywood, Hollywood Hindi dubbed movies एकदम मुफ्त में प्राप्त कर सकते है. लेकिन इन  जैसी piracy वेबसाइट की वजह मूवीज थिएटर में सिट खाली रहने लगे है. FilmyZilla आपके सुविधा अनुसार हर एक formats में मूवीज download करने का ऑप्शन देती है.

जैसे की 360p, 720p, 1080p, 300mb. साथही इस वेबसाइट पर kannada ,Bollywood, Hollywood Hindi dubbed,telgu, marathi सभी भाषा प्रकार की मूवीज download और ऑनलाइन स्ट्रीम के लिए हेमशा उपलब्ध रहती है.

mobile or computer पर movies download करके देखनेवाले. आदत अनुसार हमेशा hd quality movies ही सर्च करते है. पर यह बात भी ध्यान रखे. मूवी released होने के बाद शुरुवात में. ज्यादातर 360P to 720P साइज़ में ही उपलब्ध रहती है. उसके बाद हफ्ते भर के अन्दर मूवी hd quality में मिल जाती है.

FilmyZilla vin movies download वेबसाइट की History

Filmyzilla bollywood Hollywood movies download वेबसाइट को २०११ के साल में पब्लिश किया गया था . Filmyzilla शुरवात में एक छोटीसी वेबसाइट थी. जो latest hit Hindi movies ऑनलाइन download के लिए उपलब्ध कराती थी. धीरे धीरे यह  movies के चाहने वालो के बीच में मशहूर होने लगी.

इसकी बढती लोकप्रियता को देख. वेबसाइट के ओनर ने Filmyzilla पर विविध भाषा में तत्काल latest release movie download के लिए उपलब्ध कराना शुरू किया. अब तो latest web series भी Filmyzilla leaked हो रही है.

filmyzilla की काली सफलता का रहस्य

filmyzilla पर सबसे अधिक मूवीज का कलेक्शन है. जिसमे आपको अमरीका की 1939 की movies तक मिल जाएगी. साथही यह अपने प्रेक्षकों के डिमांड पर भी मूवीज उपलब्ध करते है. जिसके लिए वेबसाइट एडमिन ने filmyzilla पर movies request करने का एक अलग से सेक्शन (टैब) रखा है.

जिसमे आपको अगर filmyzilla पर कोई मूवी नहीं मिलती. तो आप उस मूवी की रिक्वेस्ट डाल सकते है. उसके कुछ ही दिनों में वह मूवी आपको मिल जाएगी. यह  साईट इतनी मशहुर है. की प्रतिदिन इसके 2.5 मिलियन से भी अधिक मूवीज के चाहने वाले. इस वेबसाइट को विजिट करते है.

FilmyZilla movie Download site का Telegram Channel पर है क्या?

अभी दुनिया में चल रहे ट्रेंड के हिसाब से हर वेबसाइट का अपना whatsapp की तरह चैट ऑप्शन होता है. या सोशल मीडिया पर कोई अकाउंट होता है. जिससे वह अपने यूजर के संपर्क में रहते है. इस तरह FilmyZilla best movie download के लिए. Telegram Channel भी है.

जिसपर FilmyZilla एडमिन अपने यूजर के संपर्क में रहते है. और मूवीज लवर्स के ऑन डिमांड  उन्हें hollywood bollywood south marathi movies download link भी Telegram पर प्रदान करते है.

FilmyZilla इस piracy वेबसाइट ने हालही में कौंनसी movies leaked की है?

FilmyZilla पर कोई latest movie leaked हुई है. यह पहली बार नहीं है. हर शुक्रवार के दिन नइ मूवी released होते ही.उसी श्याम या रात से इस वेबसाइट  पर रोज से अधिक मात्रा ट्राफिक आना चालू हो जाता है.और वेबसाइट एडमिन बड़ी बेदर्दी से फिल्म निर्माताओं को चमका देकर. उनकी नई फिल्म की pirated कॉपी ऑनलाइन Leaked कर देते है.

FilmyZilla leaked hollywood movies list

Enola holmes (2020) Hindi Dubbed
Hollly Slept Over (2020) Hindi Dubbed
Still Here (2020) HIndi Dubbed
Dark Forces (2020) HIndi Dubbed
The Babysitter Killer queen(2020) HIndi Dubbed

FilmyZilla leaked bollywood movies list

Chhapaak
War
Gullyboy
Good Newws
Shubh Mangal Zyada Saavdhaan

इन जैसी अनगिनत movies FilmyZilla द्वारा leadked की जाती है. जिस वजह से मूवीज बनाने वालो को करोडो में नुकसान हो रहा है. और Bollywood Hollywood Tollywood की movies के लावा web series भी इस साईट  पर leadked होती रहती है. जो की एक अच्छी बात बिल कुल नहीं है.

FilmyZilla 2021 Bollywood Movies Download, Hollywood, Marathi South 300MB Movies Download BAN

गवर्नमेंट ने जब FilmyZilla जैसी सभी movie Pirated Websites पर ban लगाया था. तब उन सभी वेबसाइट को सर्च इंजन में ब्लॉक किया था. जिस वजह से कोइ भी इस वेबसाइट को ऑनलाइन ओपन नहीं कर पा रहा था. बाद मे कुछ ही दिनों बाद FilmyZilla फिरसे एकबार नए डोमेन name के साथ एक्टिव हो गई.

FilmyZilla. agency वेबसाइट में आपको क्या देखने को मिलता है?

FilmyZilla पर आपको hindi , English, Hindi dubbed, south hindi dubbed movies तथा सभी तरह की लेटेस्ट वेब सीरीज download करने के ऑप्शन मिल जाते है. और अगर आप इन्हें डाउनलोड नहीं करना चाहते तो ऑनलाइन stream भी कर सकते है.

और कमाल की बात तो यह है की FilmyZilla1 से Indian tv shows,amarican tv shows, drama television series भी download किये जा सकते है. यहा पर हालही मै bangali movies भी download के लिए उपलब्ध हो रही है.

Filmyzilla पर Movies categories की लिस्ट?

Filmyzilla से मूवी डाउनलोड करने में यूजर को आसानी हो इसलिए site के एडमिन इसे विविध categories में उपलब्ध करते है. जिससे मूवी सिलेक्शन और डाउनलोड करने में राहत मिलती है.

Filmyzilla vin Movies categories list

Hollywood Hindi Dubbed & English PC Mobile HD Movies

War
Thriller
Sport
Short
Crime
Western
Drama
Mystery
Sci-Fi
Romance
Action
Festival
Horror
Fantasy
Musical
History
Music
Adventure
Family
Documentary
Biography
Comedy
News
Animation
Adult

Filmyzilla Wap पर किन किन Format में मूवीज उपलब्ध होती है.

MKV Movies
Mp4 Movies (शुरुवात में मिलने वाला Format )
408p HD Movies
720p HD Movies (लोकप्रिय Format )
1080p Full HD Movies ( Rare Movies Format )

filmyzilla com काम नहीं कर रहा है? error प्राप्त हो रहा है.

सरकार Piracy रोकने के लिए. समय समय पर filmyzilla के Domain Name block करती रहती है. इसी वजह से कल खुलने वाली साईट आज error दिखाती है.

FilmyZilla वेबसाइट से movies कैसे Download करे?

सबसे पहले filmyzilla vin को आपको अपने वेब ब्राउज़र में ओपन करले.

filmyzilla web ओपन होने के बाद. Home page पर ही दिखनेवाले. सर्च ऑप्शन में अपनी पसंदिता मूवी का नाम इंटर करे.

उसके बाद इंटर किये हुए मूवी name से आपको बहुत से सर्च रिजल्ट प्राप्त होंगे. उसमे आपकी मूवी पर क्लिक करे.

Movie का page खुलते ही. उसमे सबसे निचे FilmyZilla मूवी download के ऑप्शन होते है. फिर आपको चुनना होगा की आप कौनसे फॉर्मेट में मूवी डाउनलोड करनी है.

फॉर्मेट चुन्नने के बाद आपको movie download Button पर क्लिक करना होगा.

उसके बाद आपके सामने और दो ऑप्शन होगे. आप मूवी ऑनलाइन(स्ट्रीम) देखना चाहते है. या download करना चाहते है.

फिर आप सुविधा अनुसार FilmyZilla मूवी download या ऑनलाइन stream कर सकते है.

FilmyZilla Official Website की नई लिंक.

FilmyZilla वेबसाइट एक Pirated यानिकी अवैध वेबसाइट है.जिसके कारण इस वेबसाइट को बहुत बार DMCA Copyright Strike हिट हो चुके है. इसलिए वेबसाइट एडमिन  movies download के domain name में बदलाव करते रहते है. फ़िलहाल के लिए FilmyZilla agency और FilmyZilla net डोमेन name ज्यादा एक्टिव है. और निचे लिस्ट में कुछ और domain name भी है. जो आपको मूवीज डाउनलोड में मदत कर सकते है.

filmyzilla1 (active site)

filmyzilla cool (active site)

filmyzilla media (active site)

FilmyZilla vip
FilmyZilla world
FilmyZilla south
FilmyZilla trade
FilmyZilla life
FilmyZilla site
FilmyZilla vin
FilmyZilla org
FilmyZilla me
FilmyZilla in
FilmyZilla net
filmyzilla wap
FilmyZilla rock
FilmyZilla com

FilmyZilla vin जैसे वेबसाइट से movie download करना Safe है या नहीं?

FilmyZilla जैसी किसी भी Pirated Sites से कुछ भी डाउनलोड करना सेफ नहीं है.क्योंकि इस साईट  पर मूवी डाउनलोड करते वक्त आपको जो ads दीखती है. वह बिलकुल भी सेफ नहीं होती. इन ads को चलाने वाले नेटवर्क trusted नहीं होते. आपको FilmyZilla पर ज्यादातर Popup ads ही दिखेंगी.

जिनकी वजह से movie download करते समय.आपके मोबाइल या कंप्यूटर में अनचाही फाइल्स डाउनलोड हो सकती है. जिनकी वजह से आपका devise स्लो हो सकता है. याफिर उन फाइल्स की वजह स हैक भी हो सकता है.

इस आर्टिकल के माध्यम से हम यह भी बार बार बता रहे है.की FilmyZilla यह एक Pirated वेबसाइट है. जिसका सरकार द्वारा भी कड़ा विरोध किया जाता है. इसलिए यहांसे  से कुछ भी download करना अवैध है. likehindi.com आपको इस वेबसाइट स दूर रहने की सलाह देती है.

इसके बदले में आप मूवीज देखने के लिए. NETFLIX, AMAZON PRIME, HOTSTAR, YOUTUBE जैसे प्लेटफार्म का उपयोग करे. जोकि आजकल काफी सस्ते में सब्सक्रिप्शन प्रोवाइड कर रहे है.

क्या FilmyZilla website Legal है?

FilmyZilla. net इस वेबसाइट के एडमिन जो कंटेंट या फिर मूवीज FilmyZilla पर अपलोड करते है.उसके लिए वह Movies के निर्माताओं की परमिशन नहीं लेते. और नाही इनके पास कोई किसी प्रकार के विशेष अधिकार होते है. FilmyZilla का कंटेंट पूरी तरह Pirated होता है.

इसलिए FilmyZilla south movies in Hindi website legal नहीं है. आप इस वेबसाइट से कुछ भी डाउनलोड करने स दूर रहे. और मूवीज देखने के लिए वैध तरीका अपनाये.

यह विडियो देखे

DISCLAIMER

भारत सरकार के कानून व नियमो के अनुसार मूवीज या फिर किसी भी तरफ के ओरिजिनल कंटेंट की Piracy करना. दंडनीय अपराध है. likehindi.com के माध्यम से हम कीसी भी तरह की गैरकानूनी गतिविधि को बढ़ावा नहीं देते. इस ब्लॉग में लिखा गया कंटेंट आपको Piracy वेबसाइट की जानकरी देने के लिए नहीं था. हम आपसे विनती करते है. की इस तरह की गैरकानूनी वेबसाइट से दूर रहे. और मूवीज डाउनलोड करने के लिए वैध तरीका चुने.

 

और ब्लॉग पोस्ट पढ़े

सबसे अधिक लोकप्रिय

2 thoughts on “FilmyZilla 2021 Download HD Bollywood, Hollywood south Hindi dubbed Movies

  1. Hɑve you ever considered about including a little Ьit more thаn just youг articleѕ?
    I mеan, wһat you say is valսable аnd everythіng.
    But imagine if you added some great photos or video clips
    to give your posts more, “pop”! Your content is excelⅼent bᥙt
    with pics and clips, thіs blоg could definitely be
    one of the very best in its field. Good bloց!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *