Bhooto Ki Kahani In Hindi

Real Spirit Stories In Hindi बीडी मांगने वाला भूत Real Horror Ghost Story 2020 | Hindi Kahaniya Blog

 

Real Spirit Stories In Hindi: I Am Sharing the latest real ghost story in hindi 2020 This is completely new and interesting Horror Story available on internet. Kindly comment after reading how much you like this Real Ghost Story In Hindi. आप पढ़ रहे है. बीडी माँगनेवाले ने वाले भूत की सच्ची कहानी. जिनको घोस्ट हॉरर स्टोरी पढना पसंद है उनको ये स्टोरी जरुर पसंद आयेगी . मेरे ब्लॉग  की और  भी दिलचस्प और डरावनी Real Spirit Stories In Hindi जरुर पढ़े

बीडी मांगने वाला भूत | Real Spirit Stories In Hindi

मेरा नाम प्रमोद है. ये कहानी मेरे गाँव जूनागढ़ की है. हमारे गाँव में खंडू नाम के बूढ़े चाच रहते थे. उनको दिन में 6 या 7 बीडी के पूरे बंडल पिने की आदत थी. उनके घर में उनके पत्नी के अलावा उनका कोई नहीं था. उनकी कोई संतान नहीं थी.

चाचा किसी के केभी खेत में मजदुरी करके गुज़ारा किया करते थे.चाचा दिन भर 6 या 7 बीडी बंडल फूकं दिया करते थे. उनकी इस आदत से उनकी पत्नी और उनके साथ काम करने वाले मजदूरो को भी परेशानी होती थी.

एक दिन चाचा बहुत बीमार हो गए अब वह बिस्तर में पड़े रहने लगे.#Bhoot Pret Real Story In Hindi  क्योंकि वैद्यजी ने उन्हें घर पर ही रहने की सलाह दी थी. फिर चाची को मजूरी करने जाना पड़ा. चाचा रोज़ चाची के पास हाता जोडके विनती करते थे की. मुझे बीडी लाके दो नहीं तो में मर जाऊंगा. या मुझे कमसे कम 5 रूपये तो दे दो.

पर चाची उनकी एक नहीं सुनती थी. चाचा ने गाँव के लोगों से भी हात जोडके विनती की थी. की उन्हें कोई बीडी बंडल लेक दो. पर गाँव वालो ने भी दया नहीं दिखाई. एक दिन चाची सुबह घरसे मजदूरी के लिए निकल रही थी. चाचा बोले अब मेरा आखरी समय अगया है.

आज तो कम से कम एक बीडी पिला दो. चाची गुस्से में आके बोली पागल बूढ़े मरजा और मरने के बाद गाँव में बीडी मागंते फिरना. ऐसा कहके वह चली गयी. और जब वह श्याम को घर लौटी तब चाचा दरवाजे के पास मरे हुए पड़े थे. और उनकी बीडी पिने कीआखरी इछा अधूरी रह गई.

फिर गाँव वालो ने मिलके उनका अंतिम संस्कार किया था. दुसरे दिन ही चाचा का ही साथी मजदुर भानुदास रातको खेते में फ़सल को पानी देने गया था. उसने मोटर चालू की और फ़सल को पानी देते-देते बीडी सुलगायी. #Real Ghost Stories In Hindi 2020

Read More 7 Best Horror Stories In Hindi

  • कहनी का सबसे रोचक हिस्सा

तभी उसे अचानक एक जानी पहचानी आवाज सुनाई दी  ऐ भानु चल मुझे भी एक बीडी दे.

आवाज सुनते ही भानुदास ने धुआ छोड़ने की बजाय निगल लिया. और जब वह पीछे मुड़ा तब उसे खंडू चाचा दिखे उनका चेहरा पूरा सफ़ेद था. आँखों के निचे काले दाग थे. बदन जैसे सुखके कांटा बनचूका था.

और बार-बार एक ही चीज बोल रहे थे भानु एक बीडी पिलादे. मरे हुए खंडू के प्रेत को देखके भानुदास जगह पर बेहोश हुआ. और फिर भानुदास रात के 1: 30 बजने के बादभी घर नहीं. आया इसलिए उसके भाई उसे देखने खेत पर आये.

Read More Real Horror Story Of Flat Number 303 In Hindi

और जब सभीने भानु को बेहोशी की हलत में पाया तब उसके मुह पर पानी मारके उसे जगाने लगे. जब भानु होश में आया तभी उसने खंडू चाचा के भूत के बारे में सबको बताया. और जब भानु ने जेब टटोली उसमे से बीडी बंडल गायब था.

बीडी मांगने वाला भूत |Real Spirit Stories In Hindi

फिर घर लौटते वक़्त सबने देखा कि खेत के चबूतरे पर पी हुई और कुछ आधी सुलग ती हुई बिडीया पड़ी थी. उस दिन से कभी-कभी खंडू चाचा खेत में रात को आने जाने वाले लोगों से बीडी मांगते रहते है.

उनके बरसी परभी गाँव वाले ख़त के चबूतरे पर 10. 20 बीडी बंडल रख देते है. और दुसरे दिन ही वह चबूतरा पी हुई बिडियोंसे भरा होता है. और माचिस के बारे में सवाल अगर मन में आरहा हो तो ये भी बता देता हु की. चाचा के जेब में हमेशा माचिस रहती थी. अंतिम संस्कार के वक़्त भी उनके जेब में लोंगो नि उनकी माचिस डाली दी थी.

दोस्तों कमेंट बॉक्स में जरुर बताना आपको ये Real Spirit Stories In Hindi बीडी मांगने वाला भूत कैसी लगी.

और पढ़े मेरे ब्लॉग की डरावनी कहानियों का कलेक्शन

Ghost Story Web Series In Hindi A

Horror Story Web Series In Hindi B

Best Of Horror Stories In Hindi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *