Bhayanak Horror Story

Bhayanak Horror Story | नरभक्षियों का जाल | Horror Ghost Story In Hindi |Bhoot Pret Ki Darawni Kahani | Hindi Kahaniya

Bhayanak Horror Story: I am Sharing the Bhayanak Horror Story. This one is new Ghost Story available on Websites. Kindly comment after reading how much you like this Darawni Kahani..नरभक्षियों का आतंक की 3 दोस्तों की है जब वो तीनो साल के आखरी दिन 31 डिसेम्बर को पार्टी करने बाहर निकलते है तब उनका सामना भयानक नरभक्षियों से होता है .वो उनके चंगुलसे खुदको कैसे छुडाते है ये जानने के लिए पढ़िए ये भयानक हॉरर  स्टोरी नरभक्षियों का आतंक

नरभक्षियों का जाल एक Bhayanak Horror Story

हेल्लो दोस्तों यह उस भयानक रात की  है. जब हमने हमारी मौत को करीब से देखा था. कहानी शुरू होती है. 31 December 1986. मैंने और मेरे 2 दोस्त रमेश और सुरेश ने प्लान किया कि हम 31 December को नानेघट में कैंपिंग करेंगे और नए साल का पहला दिन नानेघट एक्स्प्लोर करेंगे. हम कल्याण से रात 9: 00 बजे निकले. कार में चला रहा था.

हाईवे वीरान दिखरहा था. बिच-बिच में बैलगाड़ी या साइकिल वाले दिख रहे थे. कार चलाते-चलाते हमने शिवाले क्रॉस किया. फिर हमें भूख लगने लगी. हम ढूंढ़ने लगे की रोड साइड में कोई होटल या रेस्टोरेंट दिखता है. या नहीं. वह दौर था 1986 का तब ज़्यादा डेवलपमेंट नहीं हुआ था. इसलिए हाईवे पर रेस्टोरेंट नहीं थे. मगर गाँव के आसपास ढाबा हुआ करता था.

click here and Read more Bhoot Pret Ki Kahani

• की हुई साल की आखरी गलती

हमें हाईवे की Left side में एक पुराना घर दिखाई दिया. वहापर धाबे का बोर्ड लगा हुआ था. ढाबे के बाहर की लाइट चालू थी पर दरवाज़ा बंद था. हमने सोचा कि अंदर कोई ना कोई तो ज़रूर होगाI मैंने कार रोड साइड में लगाई और हम तीनों ढाबे की ओर चल दिए. ढाबे का दरवाज़ा खुला था. हम धीरेसे अंदर गये और देखा अन्दर कोई नहीं था. Bhayanak Horror Story

पर चूल्हा जल रहा था. उसपर कुछ पक रहा था और एक बात हमें अजीब लगी उस ढाबे में बिग साइज़ फ्रीजर था. जिसकी उस छोटे ढाबे पर ज़रूरत भी नहीं थी. मैंने दोस्तों से कहा चलो यहाँ से निकलते हैं. मुझे ये जगह अजीब लग रही है. कोई और ढाबा या होटल ढूँढ लेंगे सुरेश ने भी मेरी हाँ में हाँ मिला दी पर रमेश बोला कि तुम दोनों जानते हो मुझसे भूख बर्दाश्त नहीं होती और जब भूक लगती है तो में चिड़ चिड़ा हो जाता हूँ.

• नजर में आयी ढाबे की अजीब चीजे

इस वीराना सड़क पर मुझे नहीं लगता कि कोई और ढाबा होगा. थोड़ी देर रुकते हैं. फिर हम बाजू में लगे पलंग पर इंतज़ार करने लगे. तकरीबन 10 मिनट बीत गए इन 10 मिनट में सुरेश पूरे ढाबे का गोल चक्कर लगाकर आ गया. उसने हमें बताया कि यहाँ तो कोई भी नहीं दिख रहा है. पर घर के पीछे कटे हुए इंसानी बालो और कपड़ो का ढेर पड़ा हुआ हैं. लगता हा ये जगह किसी सलून का शॉप रही होगी.

चलो यहाँ से निकलते हैं. फिर हम तीनों वहाँ से निकले और कार की तरफ़ चल दिए. जैसे हम कार के पास पहुँचे और हमने डोअर खोलने के लिए हाथ आगे बढ़ाया तभी पीछे से आवाज़ आई बिना भूक मिटाए ही यहाँ से जा रहे हो. हमने पीछे मुड़कर देखा तो BLACK DRESS में एक सुंदर लड़की थी. जो ढाबे के आंगन से हमें आवाज़ दे रही थी. Bhayanak Horror Story

• ब्लैक ड्रेस वाली लड़की

हम वापस मुड़कर उस ढाबे के गए अंदर उस लड़की के साथ दाढ़ीवाला आदमी था. उसकी शक्ल किसी तांत्रिक जैसी थी. उस आदमी ने कहा यहाँ सिर्फ़ NON VEG ही मिलेगा. रमेश सुरेश ने मटन मंगवाया और फिर मेरे पासभी OPTION नहीं था. खाने का आर्डर देने के बाद हमने उस आदमी से कहा कि हम हमारे कार में बैठकर थोड़ी देर ड्रिंक करेंगे उसके बाद आकर खाना खाएंगे. उसने ने कहा कि आप यहाँ बैठकर भी पी सकते हैं.

Read more Bhayanak Horror Story

7 Best Horror Stories In Hindi

फिर मैं गाड़ी में से जाकरI हमारे लिए ड्रिंक्स लेकर आया. ड्रिंक करते हुए उस आदमी से भी हमने थोड़ी बातचीत कर ली उसने खुदका नाम अधीरा और लड़की का नाम वसुंधरा बताया और कहा कि वह पास ही गाँव में रहते हैं और बस समय बिताने और शॉक पूरा करने के लिया ढाबा चलाते है. हमने ड्रिंक ख़तम की ओर वहाँ टेबल पर हमारे लिए प्लेट्स लगा के रखी थी.

नर भक्षियों का आतंक Bhayanak Horror Story

खाने के टेबल पर बैठते वक़्त मैंने एक बात ओब्सेर्वे कि वह दोनों एक दूसरे की तरफ़ देख कर मुस्कुरा रहे थे रहे थे. उनकी मुस्कुराहट किसी शैतान से कम नहीं थी. खाना खाते वक़्त रमेश ने पूछा कि यह मटन के पीस इतने बड़े क्यों है. तो अधीरा ने अजीब-सी आवाज़ में जवाब दीया कि बड़े टुकड़े खाने में ही मज़ा आता है. यहाँ हमेशा बड़े टुकड़े ही परोसे जाते हैं.

हम खाना खाने और बातचीत करने लगे हम काफ़ी नशेमे थे सिर्फ़ सुरेश ड्रिंक नहीं करता था. मेंने उन दोनों को जल्दी-जल्दी में बाहर जाते देखा. फिर में भी हसी मज़ाक में BUSY हो गया. खाना ख़त्म करने के बाद मेने सुरेश से कहा तुम बिल दे आओ हमें जल्दी निकलना है. फिर सुरेश अधीरा को ढूँढने लगा. उसने ढाबे के आसपास चेक किया. पूरे ढाबे का गोल चक्कर लगाया.

Read more Bhayanak Horror Story

वीरान घाटी के प्रेत

• आँखों देखा भयानक मंजर

पर वह दोनों कहीं नहीं मिले और फिर हमने भी ढूँढा पर कोइ फायदा नहीं हुआ. इस बीच उस जगह काहीसे धुआ आने लगा हमें घबराहट-सी होने लगी डर के मारे हम तीनों कार की ओर दौड़े और कार के दरवाजे खोले तो पीछे से फिर आवाज़ आई तुम्हीरी भूक मिटगई हमारी भूक का क्या. फिर हम तीनों ने जैसे ही पीछे मुड़कर देखा वह भयानक नजारा आज भी याद करके डर लगता है.

उस लड़की के चहेरे पर खून लगा हुआ था और सबसे भयानक बात उसके हातोमें एक कटा हुआ इन्सान का सिर था. जो उसने फ्रीजर से निकला था और अधिरा एक हैवान लग रहा था उसके हाथ में कटा हुआ इंसानी हाथ था जिसे वह अपने दांतो से किसी जानवर की तरह तोड़-तोड़ कर खा रहा था. हमारे तो डर के मारे हालत खराब हुई थी.

• नरभक्षीयो ने हमपर  हमला किया
Bhayanak Horror Story

हम तीनों झट से गाड़ी में बैठे और मैं गाड़ी स्टार्ट करने लगा पर हमारी नजरे उन दोनों पर ही थी. वह हमारी तरफ़ बढ़ रहे थे. जैसे कि हम उनका शिकार है. BAD LUCK से हमारी गाड़ी स्टार्ट नहीं हो रही थी. वह दोनों हमारे कार के आसपास मंडराने लगे वह शैतान गाड़ी के छत पर चढ़कर जोर-जोर से कूदने लगा और वह चुड़ैल औरत गाड़ी के बोनट पर चढ़कर कांच के ऊपर मारने लगी.

• मुसबत से छुटकारा

कांच बस टूटने ही वाला था. मेंने एक लम्बी सांस भरी और दिल से हनुमान जी का नाम लिया और गाड़ी की चाबी घुमाई. गाड़ी स्टार्ट हो गई मैंने गाड़ी यू टर्न मार के कल्याण की ओर भगाई वह दोनों भी जानवरों की तरह गाड़ी के पीछे भागने लगे थे. वह लड़की जोर-जोर से चिल्ला रही थी और आदमी जानवर की तरह दहाड़ रहा था. काफ़ी लंबी दूरी तक उन्होंने हमारा पीछा किया बादमें वह दोनों अचानक गायब से हो गए.

उस भयानक नज़ारे को देखने के बाद हम घर वापस लौट गए और सुबह तक रमेश के घर रुके सुबह होते ही अपने-अपने घर लौट गये.

दोस्तों ये Bhayanak Horror Story आपको कैसी लगी कमेंट करके जरुर बताये मरे ब्लॉग की और भी डरावनी कहानिया नचे दी गई लिक पर क्लिक करके जरुर पढ़े

Click on link below and Read more horror story in hindi