skymovies in 2021 Illegal Movie Download Website Hindi

21 April 1913 इस तारीख को भारत में सबसे पहली movie release हुई थी. मूवी का नाम था. Raja Harishchandra यह मूवी पुरे 40 मिनिट तक चली थी. उसी दिन को भारत में हिंदी फिल्मों का जन्म दिन  माना जाता है. और उस दिन से लेकर आजतक सिनेमा ने भारतीय जनता के दिलों पर सटीकता से राज कर रहा है.

और मेरी तरह आपको भी मूवीज देखना भी पसंद है ना?. हां मुझे पता है. इसीलिए तो आप अभी तक ये लेख  पढ़ रहे है. तो अब मुद्दे की बात करते है. की इस लेख को पढने में आपका क्या फायदा?. तो मै आपको यह बताना चाहूँगा.

की इस आर्टिकल में मै आपको skymovies in इस वेबसाइट के बारे में डिटेल में जानकारी दी हुई है. जिससे रोजाना १० लाख से भी अधिक लोग मूवी डाउनलोड करते है. अगर आप भी इस वेबसाइट से मूवी फ्री मूवीज डाउनलोड करके देखते है.

तो आपको भी यह जानकारी  जरुर पता होना चाहिए. जैसी की skymovies org वेबसाइट को कौन और कहासे चलता है?. इसका मालिक कौन है? क्या यहांसे मूवी डाउनलोड करने वाले को भी जेल हो सकती है?. और सबसे जरुरी सवाल की इस वेबसाइट को दुनियाभर में फ्री में मूवीज प्रदान करके कितना मुनाफा होता है.

और अंत में मै आपको बताऊंगा की skymovies in से मूवीज डाउनलोड करने का सही तरीका क्या है. तो कुल मिलकर आपके काम की जानकरी है. तो चलिए फिर शुर करते है.

skymovies

अनुक्रमणिका show

Why skymovies in Illegal Movie Downloading Website ?

skymovies in एक पायरेट वेबसाइट है. इस वेबसाइट पर फ्री में डाउनलोड की जानेवाली. सभी मूवीज सिनेमाघर में रिलीज़ होनेवाली. मूवीज की डुप्लीकेट कॉपी होती है. जिसे रिकॉर्डिग करके या. किसी और टेक्नोलॉजी की मदत से पायरेटेड कॉपी बनाकर.

skymovies in और उसकी अन्य प्रॉक्सी वेबसाइटस  पर अपलोड किया जाता है. जो की पूरी तरह से गैरकानूनी है. skymovies vip जैसी वेबसाइट की वजह से दुनियाभर में मूवीज के कारोबार का अरबो में नुकसान हो रहा है.

इन जैसी वेबसाइट की वजह से ही सिनेमाघरों में मूवीज देखनेवालों की संख्या दिन ब दिन घट रही है. क्योंकि अब थिएटर में मूवीज देखनेवाली जनता अपनी पसंद की bengali और south movies भी skymovies in से ही download करके देखते है.

क्या Skymovies in पर अब तक कोई लीगल एक्शन लिया गया है?

skymovies in Anti piracy act के तहत प्रतिबंधीत की गई है. मगर गनीमत की बात यह है. की इस वेबसाइट पर अभी तक कोई लीगल एक्शन  नहीं लिया गया है. लेकिन  इसका अर्थ यह नही होता. की इसपर कोई कार्यवाही नहीं होगी. दूसरी pirate पायरेट वेबसाइट की तरह skymovies mkv भी अचानक से कभी ना कभी बंद जरुर होगी.

skymovies in की सभी वेबसाइट असल में कैसे काम करती है?

जैसे की हमने अभीतक पढ़ा है. की skymovies in का काला कारोबार मूवीज की डुप्लीकेट पाइरेटेड कॉपी बनाकर होता है. तो अब सवाल यह उठता है. की यह वेबसाइट ये जोखिम भरा काम करती कैसे है?. इसका जवाब सरल है. भारत में बहुत से ऐसे मूवी थिएटर है.

जहाँपर मूवी देखने आने वाले कीसी भी वक्ती की तलाशी नहीं ली जाती. इसी बात का फायदा उठाना skymovies club अच्छी तरह जानती है. और ऐसे सिनेमाघरों में इस वेबसाइट के लिए काम करनेवाले बड़े आदमी आया कम उम्र के बच्चे. अपने शर्ट में या लिखने वाले पेन में किसी भी तरह छुपा कैमरा लेकर जाते है.

और पूरी मूवी को रिकॉर्ड करके लाते है. और फिर बादमे वही रिकॉर्डिंग विडियो एडिट करके skymovies in पर अपलोड करते है. इसलिए इस वेबसाइट पर शुरुवात में विडियो क्वालिटी थिएटर प्रिंट होती है. यानिकी चालू  सिनेमा के दौरान बैकग्राउंड में लोगों की आवाजे आती है. लेकिन अब टेक्नोलॉजी बहुत आगे बढ़ गई है. इसलिए OTT प्लेटफॉर्म पर released रिलीज होने वाली मूवी. पहले दिन ही डुप्लीकेट कॉपी बनाकर कुछ घंटो में में skymovies me पर अपलोड कर दी जाती है.

skymovies in वेबसाइट का मालिक कौन है?

skymovies in जैसी  पायरेसी वेबसाइट का मालिक कोई एक इंसान नहीं होता है. इसे चलाने वाले बहुत सारे शातिर दिमाग होते है. जो विविध देशों से एक साथ मिलकर वेबसाइट को चलाते है. इसके लिए वह VPN जैसी टेक्नोलॉजी की मदत से. अपना स्थान और IP address बदल ते रहते है.

ताकि किसी भी मुल्क की सरकार उन्हें पकड़ नहीं पाए. आज तक ऐसा कभी नहीं हुआ. की skymovies in जैसी पायरेसी वेबसाइट के मालिक किसी अपने नाम खुदकी वेबसाइट दिखया है. क्योंकि उसका नाम पता चलते ही. जिस भी देश में वह स्थित होगा. उसी देश की सरकार उसे तुरंत गिरफ्तार कर लेगी  इस वजह से  skymovies in के मालिक का भी नाम अभीतक गुप्त रखा गया है.

skymovies hd hindi वेबसाइट की History.

skymovies me शुरुवात में एक छोटी वेबसाइट थी. जिसपर मूवीज का कलेक्शन आजके मुकाबले काफी कम था. और वहुत थोड़े लोग इसका इस्तेमाल करते है. उस समय  skymovies bollywood, और skymovies south dubbed movies ही डाउनलोड के लिए उपलब्ध होती थी.

और यहांपर kannada और south movies की पायरेसी अधिक मात्रा में होती थी. लेकिन अब यह  वेबसाइट चाहने वालो के बिच इनती मशहूर हो गई है की हॉलीवुड  मूवीज के साथ साथ skymovies web series 480p की भी पायरेसी करने लगी है.

क्या skymovies mkv से सिनेमा डाउनलोड करना या देखना illegal है?

skymovies bollywood एक कुप्रसिद्ध वेबसाइट है. जो दर्शको के बिच हॉलीवुड, बॉलीवुड, तमिल और बहुत सी देशों की language में मूवीज फ्री में उपलब्ध कराती है. हालांकि इस वेबसाइट पर अभीतक कोई कार्यवाही होने के रिपोर्ट नहीं मिलती है.

लेकिन किसी भी देश के कायदे कानून skymovies xyz जैसी  वेबसाइट का समर्थन बिलकुल नहीं करता है. क्यों की इस वेबसाइट पर मिलनेवाली कोई भी और किसी भी भाषा की मूवी पर इस का कानूनन कोई भी अधिकार नहीं है.

मतलब skymovies hindi dubbed movies जो सिनेमा मुफ्त में प्रदर्शित करती है. उस सिनेमा के निर्माता की लिखित अनुमति नहीं लेती. इसलिए skymovies in और इसकी अन्य वेबसाइट से से मूवीज  देखना या डाउनलोड करना अवैध है

skymovies south से मूवी डाउनलोड करने के परिणाम क्या हो सकते है?.

जैसे की हमने चर्चा की skymovies south dubbed movies वेबसाइट पर उपलब्ध एक भी मूवी लीगल नहीं है. इसलिए यहांपर मूवी अपलोड करना और डाउनलोड करना दोनों कानूनन अपराध है.

इसके लिए अपराधी को 6 महीने या 3 साल की जेल कैद के साथ दस लाख तक का जुर्माना भुगतना पड़ सकता है. लेकिन अपराध कितना संगीन है . इस बात को ध्यान में रखते हुए. सरकार ज्यादा कड़ी सजा भी सुना सकती है.

skymovies in वेबसाइट को कितनीबार इंटरनेट पर सर्च किया जाता है?

skymovies hd marathi को दूसरी piracy website के मुकाबले थोडा कम सर्च किया जाता है. फिर भी skymovies me और skymovies telugu की सभी proxy वेबसाइट को जोड़कर.

कुल मिलकर एक दीन में इसे 10 मिलियन से भी अधिक बार सर्च किया जाता है. तो आप अंदाजा लगा सकते है. की यह वेबसाइट मूवीज लवर्स के बिच कितनी प्रसिद्ध है.

skymovies club की विशेषताए क्या है?

  • skymovies hd hindi पर Hindi, English, English dubbed Hindi, south, Telugu, Kannada, Marathi, bangla इन जैसी बहुतसी  भाषाओं में मूवीज का एक विशाल संग्रह है.
  • skymovies xyz से मूवी डाउनलोड करने के लिए कोई रजिस्ट्रेशन नहीं करना पड़ता.
  • इस वेबसाइट का का यूजर इंटरफ़ेस बहुत सरल है. जिस वजह से इसका इस्तेमाल सोशल मीडिया जितना आसान है.
  • skymovies in पर सभी मूवीज Free Of Cost डाउनलोड की जासकती है.
  • इसपर लगभग सभी मूवीज 300mb से लेकर hd क्वालिटी मे भी उपलब्ध है.
  • skymovies mkv पर डाउनलोड के साथ साथ मूवीज ऑनलाइन स्ट्रीम करनके की सुविधा है.
  • skymovies in ने अपने यूजर का ध्यान रखने के लिए. skymovies app की भी सुविधा शुरू की है. जो की बिलकुल free है.
  • skymovies in यूजर के रिक्वेस्ट करने पर भी मूवीज भी उपलब्ध कराती है.
  • यह वेबसाइट अपने यूजर की कोम्प्लैंट्स और  रिक्वेस्ट  का उत्तर देने के लिए. टेलीग्राम चैनल को भी चलती है. उसपर वह लेटेस्ट मूवीज की डाउनलोड लिंक भी प्रदान करती है.
  • skymovies in के पास अपनी बहुत सारी वेबसाइट है. जिस वजह से यूजर को अगर एक वेबसाइट खोलने में परेशानी होती है तो वह दूसरी चुन सकते है.
  • इस वेबसाइट पत पर लेटेस्ट मूवीज के साथ साथ skymovies web series online  भी मिलजाती है.

Avatar hollywood movie download in hindi dubbed

skymovie south से मूवी कैसे डाउनलोड करे ? how to download movies from skymovies in?

skymovies vip से movie डाउनलोड करना ऑनलाइन शौपिंग करने जितना आसान है.

  1. सबसे पहले अपने ब्राउज़र में skymovies in की कोई भी वेबसाइट ओपन करे
  2. वेबसाइट ओपन होने के बाद सर्च बॉक्स में अपनी पसंद की मूवी को सर्च करे.
  3. अपनी पसंद की मूवी मिलने के बाद scroll करके. सबसे नीचे जाए.
  4. सबसे निचे आपको डाउनलोड की लिंक दिखाई देगी. उस पर क्लिक करते है.
  5. एक नय विंडो टैब में advertisement open होगी.जहां से आपको कुछ भी डाउनलोड नहीं करना है.
  6. इसतरह 3 से 4 बार अलग अलग ads ओपन होगी फिर आखिर में डाउनलोड लिंक पर क्लिक करने के बाद आपको मूवी डाउनलोड हो जाएगी.

skymovies me पर मूवीज की category क्या है?

skymovie live वेबसाइट का यूजर इंटरफ़ेस समझना काफी आसान है. और skymovies in के चाहने वालो के लिए इस वेबसाइट पर हर एक मूवी को विविध और आसानी से समझ में आनेवाली category में रखा गया है.

जिसकी मदत से यूजर अपने पसंद की skymovies hollywood hindi dubbed याफिर  skymovies web series online को आसानी से Download कर सकता है.

skymovies xyz की ALL movies category लिस्ट.

  • Bollywood Movies
  • South Indian Hindi Dubbed Movies
  • Bengali Movies
  • Pakistani Movies
  • Hollywood English Movies
  • Hollywood Hindi Dubbed Movies
  • Tamil Movies
  • Telugu Movies
  • Punjabi Movies
  • Bhojpuri Movies
  • Bangladeshi Movies
  • Marathi Movies
  • Kannada Movies
  • WWE TV Shows
  • TV Serial Episodes
  • Gujrati Movies
  • Malayalam Movies
  • Korean and China Movies
  • Movies Trailer
  • Short Film
  • All Web Series

ऊपर दी गई category की मदद स अप्प कोई भी लेटेस्ट Hollywood Bollywood movies download कर सकते है.

skymovies in पर कौन कौन से फाइल साइज़ में latest movies download कर सकते है.

जब कभी हमारे पास कम इंटरनेट डाटा होता है. और हमे छोटी साइज़ में मूवी डाउनलोड करनी होती है. तो उसके लिए

Skymovies 300 mb movies download करने का भी ऑप्शन यहांपर उपलब्ध है.

  • 300MB file Size Movies
  • 400MB file Size Movies
  • 600MB file Size Movies
  • 1GB file Size Movies
  • 2GB file Size Movies
  • 3GB file Size Movies
  • 4GB file Size Movies

It chapter 2 full movie download in hindi dubbed

skymovies vip पर कौनसे Resolution Formats में मूवीज उपलब्ध है?

Skymovies वेबसाइट से कोई लेटेस्ट Hollywood, Bollywood, Tamil, तेलगु और कन्नड़ movies यूजर 360p, 480p, 720p, 1080p, BRrp और HD quality format में डाउनलोड कर सकते है.
360p-1080p
FLW
MP4
MPEG
HD
Full HD

skymovies app की janakri

अगर आपको मूवीज देखना बहुत पसंद है. और आप बार बार इसे वेब ब्राउज़र में मूवीज सर्च करने में अपना समय बर्बाद नहीं करना चाहते. तो यूजर के लिए skymovies com ने skymovies app लॉन्च किया है. यह app मूवीज के चाहने वालो के बिच काफ मशहूर होने लगा है.

पर skymovies app के बारे में एक और बात भी आपको बताना चाहेंगे. की इस app को किस भी सार्वजनिक और legal सोर्स पर से डाउनलोड नहीं किया जा सकता. क्योंकि यह app skymovie com की तरह ही इलीगल है. जिसके इस्तेमाल पर सरकार में रोख लगाई है.

हम आपको skymovie app को इस्तेमाल करने की सलहा नहीं दे रहे. यह लेख सिर्फ जानकरी देने के हेतु स लिखा है.

skymovies in app की विशेषताए.

skymovie app kb साइज़ में उपलब्ध है. मतलब इसे किसी भी मोबाइल में ज्यादा स्पेस की जरुरत नहीं पड़ती.

  • skymovie app पर सभी ,मूवीज फ्री में डाउनलोड और ऑनलाइन स्ट्रीम भी कर सकते है.
  • इस app पर आपको लेटेस्ट hollywood bollywood marathi, tamil, telgue hindi dubbed मूवीज के साथ साथ आप सभी तरह की web series भी ऑनलाइन स्ट्रीम और डाउनलोड कर सकते है.
  • skymovie app बहुत अच्छे सर्वर पर होस्ट किया गया है. इसलिए इसके videos की क्वालिटी भी best है.
  • skymovie app की एक खास विशेषता है. वेबसाइट की तरह यह अचानक से बंद नहीं होता.
  • skymovie के नए app में Bugs फिक्स किये है.

skymovie app download कैसे डाउनलोड करे ?

यूजर skymovie app किसी भी वैध पब्लिक वेबसाइट पर नहीं मिलसकता. ये app skymovies com और उसकी proxy websites याफिर किसी थर्ड पार्टी वेबसाइट से डाउनलोड किया जासकता है.

सूचना: skymovie app का इस्तेमाल करना वैध नहीं है. क्योंकि यह अप्प भी pireted कंटेंट प्रोवाइड करता है. हम आपको इस आप से दूर रहने की सलाह देना चाहनेंगे.

skymovies in की सभी Proxy वेबसाइट लिस्ट

skymovies online एक piracy वेबसाइट है.जिस वजह से इसे कभी भी कॉपीराइट हिट होनेका खतरा रहता है. इसलिए Skymovies com अपने काले बिज़नस को खड़ा रखने के लिए. यह बार बार डोमेन नाम बदलती रहती है. अब तक मौजूद सभी डोमेन नाम की लिस्ट

skymovies com all domain name list

skymovieshd cam (main Active domain)
skymovies in
skymovies com
skymovies org
skymovies me
skymovies cf
skymovies pro
skymovies nz
skymovies con
skymovies live
skymovies hd
skymovies new
skymovies south
skymovies me
skymovies net
skymovies info
skymovies ws
skymovieshd ltd
skymovieshd Kannada
skymovieshd lite
skymovieshd telugu
skymovieshd vpn
skymovieshd tamil
skymovieshd south
skymovieshd malayalam
skymovieshd hollywood
skymovieshd marathi
skymovieshd com
skymovieshd vip

इन सभी डोमेन नाम के इस्तेमाल से आप अपने पसंद की कोई भी skymovies bollywood movies download कर सकते है.

skymovies vip के जैसी दूसरी pirate website

skymovies की तरह और भी वेबसाइट है जो free में movies प्रदान करते है. उनमेसे कुछ वेबसाइट की लिस्ट मै यहापर रहा हूँ.

7StarHD
filmyzilla vip
movierulz vip
Filmywap
Movies Counter
9xRockers
Apne TV
Rdxhd
1337x
KatmovieHD
Khatrimaza
Filmy4wap
JalshaMoviez
ExtraMovies
Bolly4u
PagalMovies
Bollyshare
Torrentz2
123Movies
Tamilrockers

इन वेबसाइट से आप लेटेस्ट बॉलीवुड हॉलीवुड south सभी प्रकार की मूवीज डाउनलोड कर सकते है.

skymovies web series online download for free

मूवीज की तरह ही skymovieshd web series download की उपयोगिता प्रदान करने लगी है. जिसमे आपको इंडिया में relesed होने वाली सभी web series और साथही विदेशो में महशूर सभी web series hd quality में online स्ट्रीम करने के साथ-साथ डाउनलोड भी कर सकते है.

Disclaimer

इस पोस्ट को पढने वालो को हम सूचित करना चाहते है. की एंटी पायरेसी लॉ के अनुसार अनुसार किसीभी ओरिजिनल कंटेंट की Piracy करना कानूनन अपराध है.
इस पोस्ट के माध्यम से हम किसी भी Pirate website वेबसाइट का समर्थन नही कर रहे. यह पोस्ट सिर्फ जानकरी और जागरुकता के लिए लिखी गई है. तो आप भी समझदार बने और सिनेमा देखने के लिए. वैध तरीका अपनाये धन्यवाद.

सबसे अधिक लोकप्रिय

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *