movierulz movies download hindi

2021 movierulz vip Free Telugu, Bollywood Hollywood Hindi movies download

हेल्लो हेल्लो रुकिए जरा क्या आप movierulz से मूवी डाउनलोड करने की सोच रहे है. हाँ, तो सबसे पहले आपको movierulz vip वेबसाइट के बारे में कुछ जरुरी बाते पता होनी चाहिए. यह इनफार्मेशन आपको इस गैरकानूनी साईट से movies डाउनलोड करते वक्त सावधान रहने में मदत करेगी.

और आपके मन में भी यह सवाले जरुर होंगे की. यह वेबसाइट मूवी डाउनलोड करने के लिए SAFE है भी के नहीं? क्या यहांसे मूवी डाउनलोड करनेवाले को भी जेल होती है? फ्री मूवीज प्रोवाइड करके movierulz vip को क्या लाभ होता है?.

और इस free वेबसाइट की कमाई कैसे होती है?. इस तरह के बहुत से रोचक सवालों के जवाब. आपको इस आर्टिकल में मिलंगे. साथही में आपको 2movierulz से मूवी डाउनलोड करने का सही तरीका भी बताऊंगा.

कुल मिलकर अपना थोडासा समय देकर आपको इस आर्टिकल से बहुत कुछ मिलेगा. तो चलिए पढ़ते है MovieRulz vip की सम्पूर्ण जानकारी.

अनुक्रमणिका show

क्या Movierulz vip website से free में movies download करना SAFE है?

free में मिलनेवाली हर चीज सभीको पसंद अति है.और अगर latest movie रिल्रिज होने के तुरंत बाद free में देखने मिले. तो इसका मजा ही कुछ और होता है. Movierulz यह वेबसाइट अपने यूजर को free में movies प्रोवाइड करती है.

इस वेबसाइट को चलनेवाले नई मूवी के रिल्रिज होते ही. कुछ ही घंटो में तुरंत उसे movierulz 3s पर leaked कर देते है. इस वेबसाइट के चाहने वाले. तो हर शुक्रवार एक नई मूवी का तो जैसे इंतजार ही करते है.

और इन्ही मूवीज के चाहने वालो का फायदा Movierulz vip के एडमिन उठाते है. वह कुछ इस तरह होता है. जब कोई भी 2movierulz से movie download कर रहा होता है. तब उसे बहुत सारी ads दिखाई देती है.

और वही ads यूजर के परेशानी का करना बन सकती है. क्योंकि आप जब भी movierulz वेबसाइट की किसी भी लिंक. या फिल्म के पोस्टर पर क्लिक करते है. तब आपके सामने ads के पॉपअप आजाते है. वह सभी ads थर्ड पार्टी की होती है.

जैसे की किसी गैरकानूनी casino की advertise. याफिर किसी बेटिंग कंपनी की advertise. और बहुत बार तो ऐसा भी होता है .movierulz vip पर मूवी की लिंक पर क्लीक करते है.

उस मूवी के साथ साथ कोई फाइल या फिर कोई apk( मोबाइल app). यूजर परमिशन के बिना ही डाउनलोड हो जाता है. जिसकी कोई जरुरत नही होती. इस तरह के apk आपके मोबाइल या कंप्यूटर के hack होने का कारण बन सकता है.

इसलिए अगर कोई Movierulz vip से आप कुछ download करना चाहता है. तो उसे download करने के बाद मोबाइल के फाइल मेनेजर जाँच लेना चाहिए.

क्या Movierulz vpn से movies download करनेवाले को जेल हो सकती है?

यदि गुप्त सूत्रों से सरकार को खबर मिलती है. की किसी व्यक्ति ने Anti piracy law का उलंघन किया है. अर्थात Movierulz vip पर मूवी डाउनलोड अथवा अपलोड की है.

और उस व्यक्ति को कोर्ट में लेजाने पर. वह बात अगर साबित होती है. की उस व्यक्ति ने जानबूझकर नियमो को उलंघन किया है. तो इस आपराधिक कृत्य के लिए.

उसे 6 महीने या 3 साल की जेल और 50,000 से 200,000 रुपयों का जुर्माना देना होगा. उस वक्त अपराध कितना गंभीर है. इस बात को ध्यान में रखकर सरकार दंड में बदलाव भी करसकती है. इसलिए यह बात ध्यान में रखे की Movierulz से कुछ भी डाउनलोड करना हानिकारक हो सकता है.

Movierulz vip वेबसाइट पर movies piracy के लिए किसी को सजा हुई थी?

south movie रुद्रमादेवी के प्रोडूसर और डायरेक्टर श्रीमान Gunasekhar ने 10 अक्टूबर 2019 को Hyderabad Police के पास शिकायत दर्ज की थी.

उन्होंने कहा की उनकी मूवी रुद्रामदेवी 9 अक्टूबर 2019 रिलीज होने के तुरंत बाद. बिना उनकी इजाजत रुद्रामदेवी की pirate copy leaked की जा रही है.

FIR दर्ज करने के बाद पुलिस ने कुछ सूत्रों की मदत से 3 विधार्थियों को अरेस्ट किया. वह तीनो मिलकर movierulz vip से रुद्रामदेवी movie की लिंक कॉपी करके. अपनी खुदकी pirate website पर अपलोड कर रहे थे.

उन तीनो विद्यार्थियों के नाम कुछ इस प्रकार है.

Prashanth Chaitankar — aeronautical engineering student
Pavan Kamble —B Tech student
Tanveer Ahmed— MBA student .

Movierulz free movies download प्रोवाइड करके कैसे कमती है?

Movierulz vip का कमाई का सबसे बड़ा जरिया. ads (advertisement) होता है. जी हाँ मै उन्ही तंग करने वाली ads की बात कर रहा हूँ. जो मूवीज डाउनलोड करते वक्त बार बार दिखाई जाती है.

Movierulz vip के ads दिखाने के तरीके कुछ इस प्रकार होते है.

Popup ads- 2movierulz पर से movie डाउनलोड करते वक्त जब किसी भी लिंक पर. क्लिक किया जाता है. तो ब्राउज़र टैब में एक और विंडो ओपन हो जाती है. उसे popup ads कहते है. यही सबसे ज्यादा परेशान करनेवाली ads होती है. जो Movierulz के कमाई का बड़ा जरिया है.

Full screen ads -movierulz 3s वेबसाइट पर अपनी मनपसंद bollywood, Hollywood telugu movies search करते करते कभी अचानक से मोबाइल अथवा कंप्यूटर की पूरी स्क्रीन एक advertise से कवर हो जाती है. जिसमे बहुत बार गंदी चीजे भी दिखी जाती है. इन्हें full screen ads कहते है. जो Movierulz vip दूसरा कमाई का बड़ा जरिया है.

Apk download – 2movierulz से मूवी डाउनलोड करते समय. कभी कभी कोई apk (मोबाइल APP) भी जबरदस्ती डाउनलोड हो जाता है. जो यूजर के किसी भी कामका नहीं होता. दरअसल यूजर के मोबाइल में यह apk डाउनलोड होनेपर Movierulz vip को कमीशन मिलता है.

After Movie Download ads- Movierulz plz का बहुत सी गैरकानूनी बेटिंग कंपनियों के साथ contract होता है. इसलिए उनकी advertisement को दिखने के लिए.

Movierulz vip एक गजब की तकनीक का इस्तेमाल करती है. वह original मूवी को Video Editor द्वारा edit करके. फिल्म के बिच में किसी Interval की तरह Video Ads डाल देते है.

Water Mark website ads: Movierulz vip से डाउनलोड की हुई. movie को अपने मोबाइल में या कंप्यूटर में चलते वक्त बिच बिच में वॉटरमार्क के स्वरुप में किसी भी वेबसाइट का नाम दिखाई देता है.

Movierulz vip पर से जितनी बार वह movie डाउनलोड होती है. वह वॉटरमार्क ads उतना धन कमाकर देती है.

Background Sound Ads:Movierulz vip से download की हुई.movie जब हम चलते है. तब मूवी के बिच बिच में कभी कभी background साउंड में ads प्ले होती है. ये ads भी movierulz 3s के कमाई का जरिया है.

Movierulz vip जैसी free movie download वेबसाइट पर दिनभर में 10 मिलियन तक का ट्रैफिक आता है. जिस वजह से Movierulz की कमाई करोडो में होती है.

गवर्नमेंट 2movierulz जैसी website को रोकने के लिए क्या कर रही है?

यह बात सभी को पता है. Cinematograph Act of 2019 के तहत कोई भी व्यक्ति मूवी प्रोडूसर के लिखित अनुमति के बिना. उनकी मूवी की रेकोडिंग और प्रदर्शन करते हुए. अगर मिलता है. तो इस अपराध के लिए.

उसे 3 साल की जेल और 10 लाख तक का जुर्माना भरना पड़ सकता है. इसलिए Movierulz vip इस वेबसाइट पर बहुतसे फिल्म निर्माताओं ने काफी बार legal एक्शन लिए.

जिसके बाद सरकार ने इंटेरनेट सर्विस प्रोवाइडर की मदत से Movierulz vip को गूगल सर्च इंजन से डिलीट भी करवाया गया था. मगर Movierulz वेबसाइट के मालिक और एडमिन बडेही धीट किस्म के लोग है.

ban होने के कुछ दिन बाद ही. उन्होंने Movierulz का extension बदल दिया. और अपने काले बिज़नस को फिरसे चालू कर दिया. और यह होते रहता है.

movierulz app से Free movies download करना गलत है?

movierulz app Movierulz वेबसाइट काही ऑफिसियल aap है. जिसे आप किसी भी legal sources से डाउनलोड नहीं कर सकते. क्योंकि यह app Anti Piracy Act का उलंघन करता है. इस app को Hindi Links4u जैसी websites से डाउनलोड किया जा सकता है. याफिर movierulz वेबसाइट से ही इसे डाउनलोड कर सकते है.

free movierulz app के कुछ features.

movierulz app पर आप कौनसी भी मूवी फ्री में ऑनलाइन देख सकते है.

इस app की साइज़ भी kb में है.

movierulz app पर लेटेस्ट web series भी फ्री में ऑनलाइन देख सकते है.

यह app बहुतही अच्छे सर्वर पर होस्ट है. इसलिए इसकी विडियो स्ट्रीमिंग क्वालिटी भी बढ़िया है.

movierulz .com app लगभग किसी भी मोबाइल में चल सकता है.

यह aap वैध नही है. इसलिय हम आपको इसे download ना करने की सलाह देते है.

Movierulz .com अपने यूजर से कैसे संपर्क में रहती है.

Movierulz .com का telegram channel है. जिसके द्वारा वह Movierulz vip अपने यूजर के संपर्क में रहती है.और यह जब भी अपना domain नाम बदलती है.तो telegram channel पर यूजर को खबर कर देती है. यूजर अपने पसंद की movie की डिमांड भी telegram channel पर दे सकते है.

Movierulz के सभी proxy वेबसाइट की लिस्ट

movierulz vip एक pirate website है. इसलिए इसे बार- बार कॉपीराइट स्ट्राइक झेलनी पड़ती है. जिसके तुरंत बाद 2movierulz को गूगल से हेमशा के लिए हटा दिया जाता है. यही कारण है.

जिसकी वजह से यह अपना extention बदलती रहती है. मतलब अगर अभी वेबसाइट का नाम Movierulz .vip तो गूगल से यह नाम हटाने के बाद Movierulz अपना डोमेन नाम movierulz .vip से बदल कर 2movierulz कर देती है.

अभी इस लेख में इस वेबसाइट के सभी डोमेन नेम. की लिस्ट प्रोवाइड कर रहा हूँ. जिनके इस्तेमाल आप favorite Telugu, Bollywood, Hollywood मूवीज या web series डाउनलोड कर सकते है.

अब तक के सभी डोमेन की लिस्ट.

3movierulz cr
3movierulz gr
3movierulz gy
3movierulz link
4movierulz cc
4movierulz ch
4movierulz li
4movierulz net
4movierulz plz
4movierulz tv
movierulz2 co
3movierulz in
4movierulz in
4movierulz to
movierulz nz
movierulz hs
movierulz nu
movierulz mv
movierulz net
3movierulz vc
4movierulz ps
movierulz wap
movierulz hp
3movierulz st
movierulz max
movierulz gr
movierulz hy
4movierulz vpn
movierulz xs
movierulz ac
movierulz xyz
movierulz hit
3movierulz com
movierulz vc
movierulz vpn
movierulz pz
movierulz pl
movierulz ce
movierulz ht
movierulz pe
movierulz pc
movierulz tc
movierulz sd
4movierulz com
movierulz vt
movierulz gd
movierulz st
movierulz it
movierulz ps
movierulz com
2movierulz ht

2movierulz की सभी वेबसाइट भारत में इतने ज्यादा लोकप्रिय क्यों हैं?

Movierulz vip website कीस भी मूवी के प्रदर्शित होते है. उसे सबसे पहले डाउनलोड और ऑनलाइन के लिए उपलब्ध करती है. इस वेबसाइट पर आप bollywood, hollywood, telugu, tamil जैसी सभी language की मूवीज उपलब्ध है.

और यदि यूजर को अपनी मनपसंद movie Movierulz vip पर नहीं मिलती है. तो वह उस मूवी की रिक्वेस्ट भी कर सकता है. जिसके लिए. movierulz वेबसाइट के एडमिन ने साईट पर मूवीज रिक्वेस्ट का टैब रखा है.

जिसमे मूवी की रिक्वेस्ट करते है. कुछ ही दिनों में वह मूवी वेबसाइट पर available हो जाएगी. इस तरह की सुविधा के करना Movierulz ने अपनी एक अलग ही पहचान मूवीज लवर्स के बिच में बना ली है.

Movierulz vip की अल्टरनेटिव websites

इन्टरनेट पर बहुतसी pirate website है. जो सबकी पसंद की bollywood hollywood, telugu tamil लेटेस्ट मूवीज के साथ साथ पुराणी मूवीज भी प्रोवाइड करती है. जो movierulz 3s की तरह. अपनी एक अलग पहचान रखती है. उनमे स कुछ बेहतरीन वेबसाइट की लिस मै यहा पर दे रहा हूँ.

filmyzilla
7starhd
Playtamil
123mkv
RdxHD
Tamilrockers
tamilgun
Downloadhub
Kuttymovies
Tamilyogi
Bollyshare
A2movies
Gomovies

ऊपर दी गई websites से आप movierulz 3s की तरह ही.आपके पसंद की telugu movies, hindi dubbed hollywood movies के साथ लेटेस्ट bollywood मूवीज भी download कर सकते है.

300 mb hd Telugu Movies Download hollywood Hindi dubbed Movies

MovieRulz यह एक बहुत बड़ी pirate website है. जिसके पास हर language में release होने वाली. मूवीज का एक विशाल संग्रह है. जिसमे bollywood movies, hollywood movies telugu movies Download का सबसे बड़ा हिस्सा है.

और नए जमाने की रित के अनुसार movierulz अब latest india web series, american web series भी provide करती है. यह वेबसाइट 7starhd movies की तरह पुराने tv सीरियल , reality shows. के साथ wrestling show WWE के भी एपिसोड का कलेक्शन रखती है.

movierulz vip पर कौनसे फॉर्मेट में और साइज़ में movies और web series download किये जाते है.

जब कोई भी मूवी release होती है. तब शुरुवात में movierulz vip उसे थिएटर प्रिंट. क्वालिटी में उपलब्ध कराती है. फिर कुछ ही दिनों में ही. वह मूवी hd quality में उपलब्ध होती है. और कभी कभी ऐसा सबके साथ होता है. की हमारे पास DATA कम होता है.

पर मूवी download करने की इच्छा होती है. इसलिए movierulz vip 300 mb hd movie download के लिए भी. उपलब्ध कराती है.

निम्नलिखित साइज़ और फॉर्मेट में movierulz पर कंटेंट उपलब्ध है.

HD, Full HD, 140p, 240p, 360p, 720p, 1080p के पिक्स्सल साइज़ के साथ 150MB, 250MB, 350MB,300MB, 450MB, 700MB, 1.2GB तक के साइज़ में सभी मूवीज प्राप्त कर सकते है.

movierulz vip से मूवी कैसे डाउनलोड करे? How to download movies form movierulz 3s ?

movierulz website से कोई भी मूवी डाउनलोड करना. सोशल मीडिया पर चैटिंग करने जितना आसन है.

निचे दिए स्टेप फोलो करे

सबसे पहले MovieRulz vip का होम पेज opne करके. सर्च बॉक्स में अपनी मनचाही मूवी को सर्च करे.

मूवी मिलने के बाद उसपर क्लिक करे. क्लिक करने के बाद उस movie का डाउनलोड पेज ओपन होगा.

उसपर स्क्रॉल करके सबसे निचे की तरफ जानेपर movies डाउनलोड की टोरेंट और ऑनलाइन स्ट्रीमिंग की लिंक दिखाई देगी.

यह बाद ध्यान रखे movierulz torrent links से मूवीज डाउनलोड करने के लिय. सबसे पहले आपको टोरेंट मैगनेट लिंक downloader को इनस्टॉल करना होगा.

उसकेबादही वह लिंक आपको movierulz .com app पर redirect करेगी.

movierulz app में redirect होने के बाद वहापर + sign पर क्लिक करे और फिर आपकी मूवी डाउनलोड के लिए तैयार है.

इससे बेहतर मूवीज ऑनलाइन स्ट्रीम करना होता है. इसमें समय नहीं लगता.

Movierulz vip की legal अल्टरनेटिव वेबसाइट और app जो आपको सहीमे अपनाने चाहिए.

जैसे की मैंने इस पुरे लेख में बताया है की 2movierulz एक pirate website है. इस वेबसाइट से कुछ भी डाउनलोड करना गैरकानूनी है. फीर चाहे वह कोई telugu movies download हो याफिर कोई hollywood movies download हो.

तो आप भी समझदार बने और movierulz 3s जैसी किसी भी piracy website से movies डाउनलोड ना करे. इसके आलावा मै यहापर कुछ legal entertaining website की लिस्ट दे रहा हु. जो आपको original कंटेंट देखने और डाउनलोड करने में उपयोगी है.

Movierulz legal Alternative entertaining website & apps लिस्ट.

Netflix
Amazon Prime Video
Hotstar
Mx Player
Sun NXT
Sony Liv
ZEE 5
Jio Cinema
Voot
MX Player

final words say not to piracy

Disclaimer

likehindi.com पर लिखा गया यह लेख. किसी भी pirate website का समर्थन नहीं करता. यह आर्टिकल सिर्फ जानकारी और जागरूकता के लिए लिखा गया है. Movierulz जैसी pirate website से कुछ भी कंटेंट डाउनलोड करना गैरकानूनी है. इसलिए हम आपसे विनती करते है. मूवीज देखने के लिए वैध apps और वेबसाइट का उपयोग करे. धन्यवाद

सबसे अधिक लोकप्रिय

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *