Ghost Stories In Hindi For Kids

Ghost Stories In Hindi For Kids | रहस्यमय तालाब भा 1 Ek Anokhi Kahani For children | Best Hindi Kahani Blog

Ghost Stories In Hindi For Kids: – I am Sharing the unique Ghost Stories In Hindi For Kids. This story is very entertaining for all age group story lovers. ये कहानी खास बच्चो को ध्यान में रख कर लिखी है.उन्हें इस कहानी में रोमाचं और रहस्य का भर पुर मजा मिलेगा  मेरे ब्लॉग ” की और  भी Ghost Stories In Hindi For Kids जरुर पढ़े 

रहस्यमय तालाब भा 1 Ghost Stories In Hindi For Kids

हेल्लो दोस्तों मेरा नाम हे राजीव में आज आपको मेरे और मेरे परिवार के साथ घटी हुई एक परानोर्मल और अजीब घटना बताने जा रहा हूँ। जो डरावनी याद बनकर आजभी हमारे जेहन में ताज़ा है। मेरी पत्नी सुषमा और मैंने हमारे बेटे अराव के 11 वे जन्म दिन पे जंगल सफारी का प्लान बनाय था। मेने बर्थडे के एक दिन पहिले जंगल सफारी के लिया गाड़ी बुक की।

अगली सुबह हम तीनो जल्दी नेशनल पार्क के गेट के सामने पोहोच गए। वहा पताचला कि हमने जो ड्राईवर हायर किया था। वह आज काम पर नहीं आया तो गाड़ी मुझे हे चालने होगी। अन्दर जाने से पाहिले फॉरेस्ट ऑफिसर ने मुझे हिदायत दी थी की जादा अन्दर तक नहीं जाना और 5 बजे तक जंगल से बहार निकल आना और कुछ भी हो जाय जंगल के तालाब के पास नहीं जाना।

  • जंगल की खूबसूरती

कुछ दिनों से वहाँ पर कुछ भूतिया घटनाएँ लोगों ने अनुभव की है।हमने जंगले में प्रवेश किया जंगले सच में काफ़ी खुबसूरत था। सुंदर-सुंदर फूलोँ की वादिया रंगबिरगी पक्षी, कुदरत का ये नजारा देखकर मनकी सारी थकावट दूर हो गई थी। मन जसे तनाव मुक्त हो गया। काफ़ी देर तक हम जंगले में घूमते रहे।

हमारे अलावा वहाँ और भी परिवार जंगले घूमने आये हुए थे। हम 3 से 4 घंटे जंगले में अलग-अलग जगह कोई नए जानवर और पक्षी देखने के लिय घूमते रहे।फिर मुझे उस फारेस्ट ऑफिसर की कही बात याद आइ की तालाब के पास नहीं जाना। जो वहा से कुछ ही दूर था। में और मेरी बीवी पशे से साइंटिस्ट है तो हमरा भूत प्रेत आत्मा इन सब पर विश्वास नहीं करते थे।

पर आगे जाकर जो घटना हमारे साथ हुई उसकेबाद हमारे विचार बदल गए। मेने गाडी तालाब की दिशा में घुमाई तक़रीबन 1घंटा गाड़ी चले के बाद हम तालाब के पास पहुँचे।ऊपर कची सड़कपर गाड़ी पार्क करके हम निचे तालब की ओर बढ़ने लगे तालाब के आसपास् काफ़ी घनी जाडिया थी।तालाब सच में खुबसूरत था।

Ghost Stories In Hindi For Kids
Ghost Stories In Hindi For Kids

 

 

 

 

 

 

 

  • तालाब का छलावा  | Ghost Stories In Hindi For Kids

किसी तस्वीर जैसा लगरहा था। तालाब के आसपास के वातावरण में एक अजीबसे नशीली खुशबु थी। हमने तालाब के पास दोचार घंटे बिताए। मेरी बीवी और बेटा तालाब के पानी में खेल रहे थे, एक दुसरे पर पानी उड़ा रहे थे।मेरी बिवीने ने कहा राजीव तुम कुछ बोलते क्यू नहीं अओना हमारे साथ पानी में एन्जॉय करो।

पर में एक बात निरिक्षण कर रहा था। हम इतनी देरसे यहाँ हा पर है। पर आभि तक एक भी ज़िंदा मछली का तालाब के किनारे के पास नहीं आई थी और नतो कोई पक्षी पानी पिने आया। फिर मैने एस बातको नज़र अंदाज़ किया और पानी में उनके साथ खलेने लगा।

Read more Ghost Stories In Hindi For Kids

भूत बंगला

  • गहरे पानिमे

पानीमें खलेते खलते किनारे से स्विमिंग करते हुए थोडा गहरे पानी में गया और फिर मुझे पानी के अन्दर जो देखाई दिया उसके बारे में मैने सुषमा और अराव को नहीं बताया। मैने देखा पानी के अन्दर हम तीनो की हमशकल जैसी 3 लाशे है जिनके आंखे खुली थी मानो उनकी मौत किसी भयानक चीज़ को देखके डर से हुई हो।

मैने सबसे पाहिले खुदके होश संम्भले और फिर पानी से ऊपर आगया। मेरे कुछ बोलने से पहले वह दोनों पानी से बहार निकले गए थे। में भी फटाफट पानी से बाहर निकला। हम कपडे बदल के वहांसे निकले। ऊपर आऐ तो पीपल के पेड़ के निचे एक 15 या 16 साल का लड़का बैठा हुआ था।

  • वो कौन था  | Ghost Stories In Hindi For Kids

मैने सोचा कि इतने खतरनाक तालाब के पास ये बच्चा क्या कर रहा हे। मैंने उसे पूछा तुम यहाँ के अकेले क्यों बैठे हो तुम्हारे मम्मी पापा किधर है उसने मेरी किसी भी बात का जवाब नहीं दिया।वो बस तालाब की और देखे जा रहा था। मैंने उसके कंधे पर हाथ रखा तो मुझे झटका लगा क्योंकि वह लड़का बर्फ जैसा ठंडा था। डरावनी भतों की कहानी हिंदी में .

रहस्यमय तालाब भा 1 Ghost Stories In Hindi For Kids

जसे की मुडता घर में रखी हुई कोई लाश। मुझे कुछ अजीबसा महसूस होने लगा। हम उस बचे को वही छोडके ऊपर की और आये गाड़ी के पास पोहोचे, तो गाड़ी के पास के बुढी माताजी बैठी थी। उसने मरी पत्नी से कहा बेटी तुम्हारे पास कुछ खाने के लिये कुछ है क्या सुषमा ने उसे कुछ सैंडविच और बिस्किट पैकेट दिये।

वो माताजी मेरी तरफ़ देख रही थी मेने उनसे कहा माताजी क्या आपको कही छोड़दू। वह गहरी आवाज़ में बोली आँखों देखी किसी भी बात पर भरोसा मत करना और अपने अंतर्मन की आवाज़ को कभी अनसुना मत करना ये शब्द कहकर वह माताजी जंगल में चली गई। हम जंगल से निकले ही थे तो थोड़ी ही दूर जाके गाड़ी अचानक बंद पड़गई।

तो दोस्तों कैसी लगी आपको ये Ghost Stories In Hindi For Kids कमेंट करके जरुर बताये कहानी के अगले भाग की लिंक निचे देरहा हूँ उसे भी जरुर पढ़े .

रहस्यमय तालाब भा 2

हमारी सबसे बेहतरीन भूतों की डरावनी कहानिया :-

7 Best Horror Stories In Hindi

वैम्पायर डायरीज भाग 1

वैम्पायर डायरीज भाग 2

वैम्पायर डायरीज भाग 3

वैम्पायर डायरीज भाग 4 (अंत)

रक्तपिसचिनी की भूक

बीडी मांगने वाला भूत

हॉन्टेड फ्लैट नंबर 303

ट्रिप टू खंडाला

नागिन पिशाच

भूतहा खंडहर का राज

भूत बंगला

श्रापित खजाना

भूतिया गाँव

प्रेत आत्मा का बदला

नर भक्षियों का आतंक

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *